You are here

लालू प्रसाद को पहले दिल का ही रोग था, लेकिन अब उन्हें दिमागी बीमारी भी हो गयी है- आरसीपी सिंह

पटना . राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव द्वारा दिए गए बयान पर अब जदयू ने पलटवार किया है. जदयू के सांसद व रास्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह लालू प्रसाद के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने कहा कि राजद सुप्रिमो लालू प्रसाद को पहले दिल का ही रोग था, लेकिन अब उन्हें दिमागी बीमारी भी हो गयी है.

जदयू महासचिव आर सी पी सिंह ने कहा कि सभी को मालूम है कि लालू प्रसाद यादव सजायाफ्ता हैं और उनके जो कुकर्म हैं सभी को मालूम हैं. शराब माफियाओं को संरक्षण देने के लालू प्रसाद के आरोपों पर उन्होंने खुली चुनौती दी है. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद खुद शराब पीते हैं, जबकि मैं चाय भी नहीं पीता. एक भी आदमी ऐसा अगर वे खड़ा कर दें जो यह आरोप लगा सकता है.

जदयू महासचिव ने कहा कि लालू प्रसाद सिर्फ हवा में बात कर रहे हैं. लालू प्रसाद ने खुद डीएम-एसपी को कठघरे में खड़ा किया है. उनके परिवार की जो स्थिति है ,सात जन्मों तक कोई आईएएस नहीं बन सकता है. जहां तक प्रशांत किशोर के साथ लालू प्रसाद क्या खिचड़ी पकाते थे नहीं मालूम है. जदयू के लिए प्रशांत किशोर सिर्फ एक एड कंपेनर थे.

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें –
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)






इसे भी पढ़े -