You are here

RJD विधायक की मौत के लिए CM नीतीश जिम्मेदार -तेज प्रताप

पटना .राजद नेता व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने राजद विधायक मुद्रिका सिंह यादव की मौत के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जिम्मेदार ठहराया है. मुद्रिका सिंह यादव पिछले कुछ समय से डेंगू से पीड़ित थे और पटना के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. डेंगू की वजह से आरजेडी विधायक की स्थिति काफी नाजुक हो गई थी और 2 दिन पहले ज़मीन पर गिरने की वजह से वह ब्रेन हेमरेज के शिकार हो गए थे.

राजद विधायक मुद्रिका सिंह यादव की मृत्यु से एक तरफ जहां राजद में शोक की लहर है वहीं दूसरी तरफ तेज प्रताप यादव का कहना है कि राजद विधायक की मौत डेंगू की वजह से हो गई जो बड़ी तेजी से बिहार में अपने पांव पसार रहा है.

पूर्व मंत्री तेज प्रताप ने आरोप लगाया कि डेंगू बीमारी का सामना करने के लिए सरकारी अस्पतालों में ना तो दवाइयां उपलब्ध हैं ना ही उपचार की सही व्यवस्था जिसकी वजह से 74 वर्षीय मुद्रिका सिंह यादव की मृत्यु हो गई.

तेजप्रताप ने कहा कि पार्टी के एक और विधायक सुरेंद्र यादव भी डेंगू से ग्रसित हैं. मै जब स्वास्थ्य मंत्री था तब लगातार सरकारी अस्पतालों का निरीक्षण कर तात्कालिक समस्यायों का निराकरण व अस्पतालों में दवाइयां उपलब्ध हो यह सुनिश्चित किया करता था किन्तु वर्तमान के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे राज्य में लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराने को लेकर बिल्कुल भी सजग नहीं है बल्कि केवल पैसे कमाने पर ध्यान दे रहे हैं.वह लगातार जिले के सिविल सर्जनों से पैसे वसूल रहे हैं.

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें –
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)






इसे भी पढ़े -