You are here

PM मोदी पर भाजपा सांसद शत्रु का हमला

जल्दबाजी में किये गये आर्थिक सुधारों का हश्र हम देख चुके हैं, मैं उम्मीद करता हूं कि इस बार भी ऐसी ही स्थिति पैदा ना हो-शत्रुघ्न सिन्हा

नई दिल्ली .GST यानी कि गुड्स एंड सर्विस टैक्स ढोल -मजीरे के साथ लागू हो चुका है लेकिन इसे लागू करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार की आलोचना बदस्तूर जारी है.

इसे भी पढ़े -तानाशाही : रिटायर्ड आईपीएस एस आर दारापुरी को प्रेस कांफ्रेंस से पुलिस ने उठाया

GST की आलोचना  भाजपा सांसद ने क्या कर दी मानो भाजपा में भूचाल सा माहौल आ गया . बिहार के पटना साहिब से भाजपा  सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा की   भारत में अभी भी लोगों के बीच डिजिटल क्रांति नहीं पहुंची है और यहां ज्यादातर लोगों के पास PAN कार्ड तक नहीं है. ऐसे में जीएसटी लागू करना कहां तक सही है?



इसे भी पढ़े -उपचुनाव में भाजपा का पत्ता साफ़ ,सपा -बसपा का लहराया परचम

वेबसाइट रेडिफ डॉट कॉम के मुताबिकसांसद  शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि उन्हें नहीं लगता है कि ज्यादातर भारतीय जीएसटी समझते हैं. जल्दबाजी में किये गये आर्थिक सुधारों का हश्र हम देख चुके हैं, मैं उम्मीद करता हूं कि इस बार भी ऐसी ही स्थिति पैदा ना हो.भारत की आबादी का एक बड़ा हिस्सा डिजिटल बैंकिंग और टैक्सेशन के बारे में नहीं जानता है.  डिजिटाइजेशन को भूल जाइए, ज्यादातर भारतीयों के पास तो PAN कार्ड भी नहीं है.

उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है और वे प्रार्थना करते हैं कि लोग इस बदलाव को स्वीकार करने के लिए तैयार हैं.

 

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -