You are here

नीतीश में हिम्मत हो तो लालू के संपत्ति की जांच करे –पप्पू यादव

पटना.बेनामी सम्पति के जांच की माग करने वाले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में अगर हिम्मत हो तो सबसे पहले सबसे पहले राजद मुखिया लालू प्रसाद की संपत्ति की जांच करें और बिहार की जनता को बताएं कि एक चपरासी के परिवार से होने की बात करने वाले लालू प्रसाद के पास इतनी संपत्ति कहां से आ गई.




मुख्यमंत्री से उक्त मांग जन अधिकार पार्टी के संरक्षक राजीव रंजन उर्फ पप्पू यादव ने करते हुए कहा कि नीतीश कुमार बिहार के मंत्रियों, विधायकों, अधिकारियों के साथ-साथ प्रवक्ताओं की भी संपत्ति जांच करवाने का काम कर उसे सार्वजनिक करे.अगर यह काम नीतीश कुमार नहीं कर सकते तो बेनामी सम्पति के जांच की माग की ढोंग करना बंद कर दे.

राजद मुखिया लालू प्रसाद पर हमला करते हुए पप्पू यादव कहा कि उन्हें नोटबंदी का विरोध करने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है. 20 दिसंबर से नोटबंदी के खिलाफ आंदोलन की शुरुआत करने वाले लालू को पहले घोषणा करनी चाहिए कि उनके पास कितनी संपत्ति है.खुद को चपरासी के परिवार का कहने वाले लालू प्रसाद के पास पटना से लेकर अन्य शहरों में कितनी संपत्तियां हैं इसका वो खुलासा करें तब उसके बाद नोटबंदी के खिलाफ आंदोलन करें.
आखिर हर आतंकी मुस्लिम ही क्यों होता है-भाजपा सांसद

इसे भी पढ़े -