You are here

सुषमा स्वराज के गुस्से के बाद झुका अमेजन, तिरंगे झंडे वाले डोरमैट्स पोर्टल से हटाए




नयी दिल्ली. ऑनलाइन शॉपिंग की कंपनी अमेजन ने तिरंगे का बड़ा अपमान किया जिसके बाद से भारत में आक्रोश का माहौल है. कंपनी कनाडा में अपनी वेबसाइट पर भारत के झंडे वाला डोर मैट बेच रही थी, जिसपर विदेश मंत्री ने कंपनी को फटकार लगाई. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने जब कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी तब वेबसाइट से इस प्रोडक्ट को हटाया गया हालांकि अमेजन की ओर से अभी तक मामले को लेकर किसी प्रकार की माफी नहीं मांगी गई है.

मुलायम के ख़ास मंत्री गायत्री प्रजापति के बिरुद्ध मुकदमा दर्ज
डोरमैट यानि दरवाजे पर बिछाने वाली चटाई ,यह प्रोडक्ट ऑनलाइन सामान बेचने वाली कंपनी अमेजन अपने ऑनलाइन पोर्टल के माध्यीम से बेच रही थी जिसकी कीमत करीब 36 डॉलर यानि भारतीय रूपये में भारतीय तिरंगे की कीमत रखी गयी है करीब 2450 रुपये जैसे ही यह खबर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज तक पहुंची उन्होंने कंपनी से निंदा भरे शब्दों में उत्पादों को फौरन हटाने को कहा.
विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का गुस्सा ट्विटर पर साफ नजर आ रहा था.

सोसल मीडिया में छाने को तैयार बसपा!कांग्रेस ,भाजपा वाले सारे सब चोर ,बीएसपी की ताकत देख मचा रहे शोर बोल की विडियो वाइरल

सुषमा ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि अमेजन को तुरंत माफी मांगनी चाहिए. हमारे तिरंगे का अपमान करने वाले हर प्रोडक्ट को अमेजन को वापिस लेना होगा नहीं तो अमेजन में काम कर रहे किसी भी व्यक्ति को भारत का वीजा नहीं दिया जाएगा. अगर किसी के पास पहले से वीजा है तो उसे रद्द करने की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी.

loading…

इसे भी पढ़े -