You are here

गोरखपुर : माफिया पूर्व मंत्री हरिशंकर तिवारी सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे

गोरखपुर .गोरखपुर में सोमवार को बाहुबली माफिया पूर्व मंत्री पंडित हरिशंकर तिवारी ने अपने बेटो सहित विधान परिषद के पूर्व सभापति गणेश शंकर पांडेय बसपा के प्रदेश अध्यक्ष रामअचल राजभर एवं बसपा के नेता विधानमंडल दल लालजी वर्मा समेत अन्य बसपा नेताओ साथ जिलाधिकारी कार्यालय पर धरना शुरू कर दिया है. धरना का नेतृत्व कर रहे बसपा विधायक विनय शंकर तिवारी ने कहा कि अपने आवासीय परिसर हाता में पुलिस के छापे को सरकार के इशारे पर की गई बदले की कार्रवाई है. बिना सर्च वारंट के पुलिस बल पूर्वक हमारे आवास में घुसी कर्मचारियों के साथ मारपीट किया .

बिहार : सुशील कुमार मोदी का भाई कैसे बना हजारों करोड़ का मालिक -मनोज कुमार झा

विधायक विनय शंकर तिवारी ने कहा कि एक जनप्रतिनिधि होने के नाते मेरे विशेषाधिकार का हनन किया गया उत्तर प्रदेश की सरकार र के इशारे पर पुलिस हमारे परिवार को फंसाना चाहती है. इसीलिए उसने सुनियोजत ढंग से मेरे घर पर छापा मारा, लेकिन उसे कुछ नहीं मिला. उसने पांच कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया था लेकिन उनके निर्दोष होने के कारण उन्हें छोड़ना पडा.पुलिस ने जिस व्यक्ति के पास से कारतूस बरामद होने का दावा किया है उसे पहले मेरे घर से गिरफ्तार किए जाने की बात कही, लेकिन थोड़ी ही देर बाद बताने लगी कि उसे तो बाहर से गिरफ्तार किया है. इससे साबित हो रहा है कि पुलिस सरकार के दबाव में काम कर रही है.



योगी राज : दलित महिला के साथ गैंगरेप कर हाथ-पैर काटा

उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस की कार्रवाई से स्पष्ट है कि उनके परिवार की सुरक्षा खतरे में है .इसलिए केंद्र सरकार और राष्ट्रपति को इस मामले को देखना चाहिए. वह अपने साथ हुई घटना को पूरी क्षमता से विधानसभा में उठाएंगे.
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -