You are here

चोरी की मनगढ़ंत कहानी गढ़ पुलिस को परेशान करने की साजिस

बीघापुर,उन्नाव. थाना क्षेत्र के घाटमपुर खुर्द गांव में रामकुमार यादव पुत्र कन्धई ने अपने घर से 2 लाख 70 हजार रु0 चोरी चले जाने की बात कही है।राम कुमार का कहना है कि शुक्रवार को वह रिस्तेदारी में निमंत्रण में गया था,घर में उसकी पत्नी अकेली थी।अज्ञात चोर उसके घर से 2 लाख 70 हजार रु0 चुरा ले गए।

योगी के मंत्री का बोल : तीन तलाक हवस मिटाने का जरिया !

घटना के समय घर में उसकी पत्नी अकेली थी। राम कुमार की यह बात किसी के गले नहीं उतर रही कि घर में घुस कर चोर केवल रुपए ही उठा कर ले गए।चोर कहां से घर में दाखिल हुए, राम कुमार यह भी नहीं बता सका।उसका कहना कि दरवाजे से घुसे हों या शायद दरवाजा बन्द करने से पहले ही घर में छुप कर बैठ गए हों।उसे या उसकी पत्नी को कोई जानकारी नहीं कि चोर कैसे दाखिल हुए।

मुलायम सिंह को समाजवादी पार्टी की कमान सौंपे अखिलेश -शिवपाल यादव

गांव वालों की माने तो मामला कुल मिला कर मनगढ़न्त ही लग रहा है।वहीं जब हमारे संवाददाता ने घटना स्थल की फोटो करनी चाही तो रामकुमार ने वह भी करने से मना कर दिया।वहीं गंवई चर्चा यह रही कि गावं में ही किसी को फंसाने के लिए राम कुमार ने यह ढूठी कहानी गढ़ कर पुलिस और लोगों केा भ्रमित कर रहा है।अब सच्चाई क्या है यह तो विवेचना का विषय है। पुलिस का कहना है अभी तक इस सम्बन्ध में काई तहरीर नहीं मिली है।मिलने पर कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट -डॉ.मान सिंह

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -