You are here

पूरे देश को ठगने वाला रामदेव फर्जी बाबाओं की लिस्ट में नहीं

नई दिल्ली .भगवा चोले की आड़ में जिस्मानी सुख भोग रहे बाबाओ की पोल खुलने के बाद बिगत रविवार को अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने देश के 14 फर्जी बाबाओं की सूची जारी कर लोगो को आगाह किया वही परिषद् ने केंद्र और राज्य की सरकारों को भी यह सूची भेजकर उनसे इन बाबाओं को किसी सरकारी कार्यक्रम में न बुलाने व उन्हें कोई सुविधाएं न देने की अपील की भी की थी , लेकिन फर्जी बाबाओं की इस जारी की गई सूचि पर कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने सवाल उठाकर बाबा रामदेव को घेरे में लिया है.

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर अखाड़ा परिषद से ये सवाल पूछा कि, पूरे देश को ठगने वाला, नक़ली को असली बता कर बेचने वाला बाबा रामदेव को इस सूची में नाम न देखकर निराशा हुई है .सम्माननीय अखाड़ा परिषद ने इस सूचि में बाबा रामदेव का नाम नहीं रखा मुझे निराशा हुई है. मैं सम्माननीय अखाड़ा परिषद से पूछना चाहता हूं, क्या मनु स्मृति में किसी भगवा वस्त्र पहनने वाले को व्यापार करने की स्वीकृति है.


उन्होंने इसके आगे लिखते हुए ट्वीट किया कि “मैं सम्माननीय अखाड़ा परिषद से विनम्र अनुरोध करूंगा कि वे इस सूची में बाबा रामदेव का नाम भी जोडें, अगर इस सूची में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद उनका नाम नहीं जोड़ेगी, तो वो मानेंगे कि, वे भी रामदेव के धन से प्रभावित हो गए. इस ट्वीट के सामने आने के बाद दिग्विजय सिंह को ट्रोल करते हुए उनको निशाने पर लिया है, इस बारे यूजर्स ने अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया भी दी है.

इसे भी पढ़े –

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -