You are here

मस्जिद के सहारे मुसलमानों को धमकी ,हिन्दू बनकर नहीं रहे तो ईद में होगी खून की होली

नई दिल्ली .देश में नरेन्द्र मोदी की सरकार बनने के बाद से ही तथाकथित हिन्दू धर्म के ठेकेदारों द्वरा देश के मुसलमानों पर गौरक्षा समेत एनी मामलो में उत्पीड़न की खबरे आम हो गई है . अब एक ताज़ा मामला सामने आया है .मध्य प्रदेश के गुना ज़िले के कैंट थाना क्षेत्र से जहां हिंदूवादी संगठनों ने सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के लिए एक मस्जिद के बाहर मुस्लिम विरोधी पोस्टर लगाए.उक्त पोस्टर पर लिखा गया है कि अगर भारत में रहना है तो हिंदू बनकर रहो नहीं तो आने वाली ईद तुम्हारे ख़ून से मनाई जाएगी.



तथाकथित हिन्दू धर्म के ठेकदारो ने सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के मकसद से ही इस कृत्य को जन्म दिया है ,उक्त पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ़ भी किया गया है . उक्त भड़काऊ पोस्टर जारी करने वाले संगठनों के रूप में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ, विश्व हिंदू परिषद , हिंदू सेना और बजरंग दल का नाम दिया गया है.



इलाके के मस्जिद पर लगे इन पोस्टर को देखकर स्थानीय मुस्लिम समाज के अन्दर आक्रोश पनप गया है . जिसके चलते मुस्लिम समुदाय के लोगों ने स्थानीय थाने का घेराव किया. इस मामले पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया है . मुस्लिम समाज के अध्यक्ष शफीक़ क़ुरैशी ने बताया कि इस तरह की हरकतों से मुसलमानों में खौफ पैदा करने की कोशिश किया जा रहा है . हम प्रशासन से इस मामले में सख़्त कार्रवाई की मांग करते हैं.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -