You are here

मनुवादी CMO ने फिजिकल रिलेशन के लिए नर्सिंग छात्रा पर बनाया दबाव ,चढ़ा पुलिस के हत्थे

भोपाल. गुरु और छात्रा के पवित्र रिश्ते को तार -तार करने के कुचक्र का भांडा फोड़ कर एक छात्रा ने मनुवादी गुरु कि पोल खोल दी है .भोपाल के सरकारी कस्तूरबा हॉस्पिटल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी को नर्सिंग की एक छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है.मनुवादी मुख्य चिकित्सा अधिकारी के नियत को भाप शिकार होने से बची विक्टिम ने अपनी शिकायत में कहा है कि वो उस पर फिजिकल रिलेशन बनाने का दबाव डाल रहा था .

पुलिस के मुताबिक छात्रा ने अपनी शिकायत में बताया है कि उसने पिछले साल बीएचईएल के कस्तूरबा नर्सिंग कॉलेज से बीएससी की डिग्री हासिल किया . इसके बाद वह कस्तूरबा हॉस्पिटल से नर्सिंग का कोर्स कर रही थी. कोर्स पूरा होने के बाद जब वह सीएमओ डॉ. सुनील कुमार गुप्ता के पास सर्टिफिकेट लेने पहुंची तो उन्होंने तीन महीने तक छुट्टी पर होने की बात कह टालने का प्रयाश किया बाद में जब उसने गुजारिश की तो गुप्ता सर्टिफिकेट देने को तैयार हो गया किन्तु इसके बदले उससे गुरु -शिष्य कि पवित्रता को ताक पर रख फिजिकल रिलेशन बनाने की शर्त रख दी.

छात्रा का यह भी कहना है कि डॉ. गुप्ता ने उसे कई बार अश्लील मैसेज भेजे.जिससे तंग आकर पीडिता ने पुलिस में शिकायत कर इस कलयूगी गुरु कि पोल खोल दिया .

पुलिस के मुताबिक छात्रा ने यह भी बताया कि पहले वह इस बात को नजरअंदाज करती रही, लेकिन गुप्ता की हरकतें बंद नहीं हुईं तो उसने गोविंदपुरा थाने में इसकी शिकायत दर्ज करा दी.छात्रा कि शिकायत पर पुलिस ने डॉ. गुप्ता के खिलाफ छेड़छाड़ की धारा 354 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .<a

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें –
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)


(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

(sc_adv_out = window.sc_adv_out || []).upsh({
id : “240339”,
domain : “n.ads3-adnow.com”
});

इसे भी पढ़े -

Leave a Comment