You are here

बस्ती : रुधौली कस्बे में महिला के साथ दिनदहाड़े छिनैती

बस्ती . रुधौली कस्बे के महादेव सिंह रोड पर दिन में करीब ढाई बजे एक महिला के साथ छिनैती की घटना सामने आई है .पीड़ित महिला का नाम फूलमती पत्नी अशर्फी लाल है. पीड़ित महिला ने बताया कि वह किसी रिश्तेदार के यहाँ जाने के लिए तैयार होकर अपने किराने की दुकान पर बैठी थी तभी वहां पल्सर बाइक सवार दो युवक गुटखा लेने आये और अपने को पुलिस वाला बताकर कहने लगे कि आजकल लूटपाट ज्यादा हो रहा है. सोने के सामान नहीं पहनने चाहिए . इस पर महिला को कुछ शक हुआ और वह अपने चैन को निकालकर रखना चाही, इतने में दोनों अभियुक्तों ने महिला से दो भर का चैन छीनकर फरार हो गए .

भाजपा की जीत के मायने जनकल्याण करना : डा. मुकुट बिहारी वर्मा

पीड़ित महिला के अनुसार उन दोनों युवको के पास असलहा भी था। दिनदहाड़े हुई इस घटना से पीड़िता का परिवार व आसपास के लोग दहशत में है.
महिला की तहरीर पर रुधौली थानाध्यक्ष के.डी. सिंह ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर अभियुक्तों के नामों को तीन दिन के अंदर खुलासा करने का आश्वासन दिया है.

उप्र : 84 आईएएस अफसरों के ट्रांसफर, लखनऊ के DM बने कौशल राज शर्मा

इस पूरे घटना क्रम को देखते हुए पूर्व जिला पंचायत सदस्य रवि मोदनवाल का कहना है कि अगर जल्द से जल्द अपराधियों के नाम का खुलासा नहीं किया गया तो वह पीडिता के परिवार वालों संग थाने का घेराव करेंगे.

रिपोर्ट -विनय प्रताप सिंह

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -

Leave a Comment