You are here

संजय दत्त की शूटिंग में पिटे पत्रकार

आगरा.आगरा में इन दिनों अभिनेता संजय दत्त की फिल्म भूमि की शूटिंग चल रही है. शूटिंग देखने के लिए वहां रोजाना सैंकड़ों की संख्या में भीड़ इकट्ठी हो रही है. शूटिंग की वजह से ताजमहल के आसपास के एरिया में जाम लगने की खबर को कवर करने कुछ पत्रकार जब वहां पहुंचे तो इन मीडियाकर्मियों से संजय दत्त के बाउंसर्स ने मारपीट दिया .

घटना के वीडियो में देखा जा सकता है कि वहां विवाद बढ़ने के बाद पुलिसवाले एक फोटोग्राफर को कॉलर पकड़कर ले जा रहे हैं. इस हंगामे में पांच पत्रकारों को चोटें आने की खबर भी है. जिसमें से एक को गंभीर चोट लगी है.

एक पीड़ित पत्रकार अजय कुमार ने बताया कि उसके साथ संजय दत्त के गार्ड्स ने इस कदर मार पीट की कि उसके सीने और सिर पर गंभीर चोट आई है. कैमरा तोड़ने और चैनल्स के माइक आईडी भी छीनने के आरोप संजय दत्त के लोगों पर लगे हैं.पत्रकारों ने इसकी लिखित शिकायत आगरा के थाना ताजगंज में दर्ज कराई है. जिसमें कैमरा तोड़ने और जब्त करने जैसे आरोप लगाए गए हैं. हंगामे की वजह से वहां शूटिंग रुक गई.

मामला बढ़ता देख अभिनेता संजय दत्त को मोर्चा संभालने के लिए सामने आना पडा. डायरेक्टर उमंग कुमार और संजय दत्त ने पीड़ित पत्रकारों से मुलाकात की और उनसे माफी भी मांगी. तब जाकर कहीं मामला शांत हुआ.संजय दत्त की फिल्म भूमि की इन दिनों आगरा में शूटिंग चल रही है, जिसके सिलसिले में भूमि की टीम करीब 2 महीने यहां शूट करने वाली है. संजय दत्त की लोकप्रियता को देखते हुए उन्हें देखने के लिए आसपास के गांवों से लोग इकट्ठे हो जाते हैं. जिसकी वजह से शूट में समस्याएं आ रही हैं.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -

Leave a Comment