You are here

अभिनेता सलमान हुए एड्स रोगी




मुंबई. बिग बॉस-10 से धकियाकर भगा दिए गए  स्वामी ओम ने सलमान खान को लेकर ऐसे सनसनीखेज खुलासे किए हैं जिन पर यकीन कर पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकीन है. हाल ही में एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में स्वामी ओम ने कहा कि मैं हर नवरात्रि में 1008 कन्याओं का पैर धोकर पूजन करता हूं और उस चरणामृत से मैं एड्स और कैंसर जैसी बीमारियों को दूर करता हूं. यहां तक कि मैंने बिग बॉस को भी कहा था कि तुम्हारे सलमान खान को भी एड्स हैं.

स्वामी ओमने  कहा जो मटरग्रस्ती करेगा उसको एड्स होगा ही. स्वामी ओम बताया कि सलमान खान को एड्स हैं. आप इसका चैकअप करवा लें तीन मिनट में पता चल जाएगा. बिग बॉस-10 से धकियाकर भगाए गए स्वामी ओम यही नहीं रूके, इसके बाद उन्होंने सलमान खान की शादी को लेकर ऐसा बड़ा खुलासा किया जिसे सुनकर उनके फैंस को काफी निराशा होगी. स्वामी ओम ने कहा कि सलमान खान की शादी हो चुकी है लंदन में उनकी एक लड़की भी हैं वो छिपाते फिर रहे हैं यह अलग बात हैं.

इससे पहले एक टीवी चैनल के अनुसार  नए साल के मौके पर जब सलमान बिग बॉस के घर के अंदर आए थे, तब स्मोकिंग रूम में बाबा ने सलमान को थप्पड़ मारा है. असल में हम आपको बता दें कि जब तक बाबा बिग बॉस के घर के अंदर रहे तब तक उन्होंने अपनी हरकतों से खूब फुटेज पाई, लेकिन जैसे ही उनकी गंदी हरकत पर बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर कर दिया, उसके बाद से लगातार स्वामी ओम विवादास्पद बयान देते आ रहे हैं.  चाहे सलमान को आई एस आई  एजेंट बताना हो या फिर बिग बॉस के घर के अंदर उन्हें खाने में ड्रग्स देने की बात हो.इसमें जरा भी संदेह नहीं कि फ्री की पब्लिसिटी पाने के लिए कोई इंसान कितना नीचे गिर सकता है, इसका जीता-जागता उदाहरण हैं.स्वामी ओम ने कहा कि सलमान ने मुझे बोला- मैं थप्पड़ मारूंगा, दाउद और हाफिज मेरे दोस्त हैं, तो मैंने सलमान को थप्पड़ मारा. स्वामी ओम ने बिग बॉस और चैनल को धमकी दी है कि यदि उन्हें घर के अंदर वापस नहीं बुलाया गया, तो वह बिग बॉस के फिनाले में तबाही मचा देंगे.


loading…

इसे भी पढ़े -