You are here

नरेन्द्र मोदी से खफा शिवसेना

मुंबई .भारत सरकार के एका एक जारी नोट बंदी के तुगलकी फरमान से केंद्र सरकार में सहयोगी पार्टीया भी नरेन्द्र मोदी की कार्यशैली से कफा है . नोटबंदी के फैसले पर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे बिफ़र पड़े हैं. उन्होंने अबतक के अपने सबसे तीखे हमले में सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए उसे अस्वीकार किया है.

एक प्रेस कांफ्रेंस में उद्धव ने कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली से नाराज़ हैं. उद्धव ने याद दिलाया कि मुंबई में 73 साल के विश्वनाथ वर्तक की तब मौत हो गयी जब वे नए नोट पाने के लिए बैंक की कतार में खड़े थे.वर्तक की मौत के लिए वो जिम्मेदार हैं जिन्होंने नोटबंदी का फैसला किया है. वे आगाह करते दिखे कि जनता त्रस्त है. प्रधानमंत्री  स्विस बैंकों में रखे काले धन को लाने के बजाय जापान चले गए हैं. अगर यूंही चलता रहा तो जनता एक दिन सर्जिकल स्ट्राइक करेगी.

शिवसेना प्रमुख उद्धव ने प्रधानमंत्री मोदी से सवाल पूछा कि 56 इंच के सीने का दावा करनेवालों को 56 का पहाड़ा आता है? उनका दावा है कि इस फैसले के बाद कारोबारी बीजेपी से नाराज़ हुए हैं. ठाकरे ने सवाल पूछा है कि अगर पर्याप्त मात्रा में केंद्र सरकार नोट नहीं दे सकती तो तबतक क्या टोल, ईलाज पूरा फ्री करोगे? ऐसे में राज्य सरकारों को 500-1000 के नोट स्वीकारने की मियाद बढ़ानी होगी.

इसे भी पढ़े -