You are here

अभिनेता ने इमाम से मारपीट करने पर बजरंग दल को कहा “कुत्ता “,मोदी ,योगी से मुसलमानों पर जुल्म रोकने की अपील

नई दिल्ली .बिग बॉस से सुर्खियों में आए बॉलीवुड एक्टर एजाज खान ने हरियाणा के हिसार में एक मस्जिद के इमाम के साथ मारपीट करने वाले तथाकथित बजरंग दल के गुंडों को कुत्ता कहते हुए मुसलमानों पर जुल्म रोकने की अपील किया है .

अभिनेता एजाज खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की है कि आप लोग मुसलमानों पर जुल्म करना बंद करो और जल्द से जल्द इमाम से मारपीट करने वालों को गिरफ्तार करो . अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकवादी हमले के विरोध में पूरे देश में विरोध प्रदर्शन हुए. मंगलवार को हिसार में तथाकथित भगवाधारी बजरंग दल के विरोध प्रदर्शन से विवाद छिड़ गया.

इसे भी पढ़े -गेरुवा वस्त्र में छिपा तस्कर भूपेन्द्र नारायण मिश्र उर्फ मौनी बाबा,रंगे हाथ चढ़ा पुलिस के हत्थे

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आतंकवाद का पुतला जलाया लेकिन उनका विरोध प्रदर्शन देखते ही देखते हिंसक हो गया.तथाकथित भगवाधारी कार्यकर्ता स्थानीय मस्जिद में पहुंच गए और वहां इमाम को बाहर निकाल कर जबरदस्ती भारत माता की जय व जय श्री राम बोलने का दबाव बनाने लगे. बहस के दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने इमाम को गालियां दी और उनके साथ मारपीट भी किया .

इसे भी पढ़े -भाजपा राज : राजस्थान में दलित लड़कियों को मंदिर में जाने से रोका



हिसार में इमाम के साथ भारत माता की जय बोलने को लेकर मारपीट के बाद अभिनेता एजाज खान ने एक वीडियो बनाकर प्रधानमंत्री मोदी तक अपनी बात पहुंचाई है .एजाज खान ने कहा कि अमरनाथ यात्रियों पर जो आतंकी हमला हुआ उसे लेकर पूरी दुनिया के मुसलमानों ने दुःख जताया है, इसके बाद भी इस घटना के लिए देश में मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है. एजाज खान ने बजरंग दल को कुत्ता कहते हुए कहा कि अगर उन लोगों को सजा नहीं मिली तो ये मामला आगे बढ़ेगा.अंत में एजाज ने अपील किया कि माननीय मोदी जी योगी जी आपलोग मुसलमानों पर जुल्म करना बंद करो.



इसे भी पढ़े -धर्मपरिवर्तन कर देश का दुश्मन बना पंडित संदीप शर्मा उर्फ़ आदिल

अभिनेता एजाज खान ने प्रधानमंत्री मोदी से ये भी कहा है कि अगर किसी मंदिर से निकालकर पुजारी को मारा गया होता तब भी आप चुप रहते क्या? अगर आपने कोई कार्रवाई नहीं की हो सकता है मुसलमान भी कोई संस्था बना कर इस तरह के काम करने लगेगा.

श्रोत -जनसत्ता

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -