You are here

भाजपा में ठिकाना तलाश रहे बेनी प्रसाद वर्मा

लखनऊ .समाजवादी पार्टी में उम्मीदवारों की घोषणा के बीच काफी उथल-पुथल मची हुई.सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव समेत पार्टी के कई नेता मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के फैसलों से खासे नाराज हैं. समाजवादी पार्टी में बिरोध के सुर ने तेजी से जन्म लिया है,मुलायम के करीबी पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी के बसपा में जाने के बाद अब पार्टी के बिद्रोही नेता भाजपा और बसपा की शरण में जाने की जुगत में लग गए है.

समाजवादी पार्टी के बिद्रोही के रूप में खुल कर सामने आ चुके मुलायम के ख़ास दोस्त पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा भी अब ठिकाना बदलने को आतुर है .बेनी प्रसाद वर्मा ने कल मीडिया में अपनी नाराजगी के चलते इशारों-इशारों में सपा और अखिलेश यादव के खिलाफ बड़ा बयान देकर बगावत के संकेत दिए हैं.
राज्यसभा सांसद व सपा के कद्दावर नेता नेता बेनी प्रसाद वर्मा बेटे राकेश वर्मा को मनचाही सीट से टिकट ना मिलने से काफी आहात हैं.बेनी प्रसाद वर्मा कल बाराबंकी में अपने बेटे राकेश वर्मा के पास पहुंचे थे.जहा उन्होंने राकेश के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर बड़ा बयान दिया.उन्होंने कहा कि राकेश बालिग है, वह अपने फैसले खुद लेने हेतु स्वतंत्र है .
बेनी प्रसाद वर्मा ने अखिलेश पर तंज कसते हुए यहाँ तक कहा कि राकेश अगर रावण को मारने के लिए राम का सहारा ले रहे हैं, तो बहुत अच्छी बात है.
पूर्व केंद्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा से जुड़े उनके समर्थको का कहना है कि समाजवादी पार्टी खासकर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बेनी प्रसाद वर्मा की अहमियत को न पहचान कर उन्हें हासिए पर लाने की कोशिस किया है ,जिसका खामियाजा चुनाव में अखिलेश यादव को भुगतना पड़ेगा.दबी जुबान से बेनी प्रसाद वर्मा के आवास पर इनके समर्थको ने स्वीकार किया कि बेनी बाबू की भाजपा में बातचीत चल रही है,बाबू जी कभी भी भाजपा का दामन थाम सकते है.

loading…


इसे भी पढ़े -

Leave a Comment