You are here

योगी के दौरे के तुरंत बाद गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा गोरखपुर


लखनऊ.मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का शहर इतना महफ़ूज़ और शांत है कि मुख्यमंत्री के जाते ही यह शहर गोलियों की तड़ताड़ाहट से गुंजायमान हो जाता है .

योगी राज : सुमित पटेल को गोली मारने वाले ठाकुरों की बजाय 8 पीड़ित कुर्मी पहुचे जेल

गोरखपुर के हाई प्रोफ़ाइल एरिया कमिश्नर आवास के बेहद नजदीक एक दवा व्यापारी को गोलियों से भून दिया गया वो भी उस वक़्त जब कुछ घंटे पहले ही अपने दो दिवसीय गोरखपुर दौरे से मुख्यमंत्री वापस लौटे थे. शहर के पॉश इलाके में इस दुस्साहिक वारदात ने प्रदेश की क़ानून व्यवथा की पोल खोल दिया है .


मसाज कराई, फिल्म देखी और पुलिस

बेतियाहाता स्थित राजेश मैरिज हाल के पास नीरज का मेडिकल स्टोर है.दुकान बंद कर देर रात वह घर लौट रहे थे कि घर से 50 मीटर पहले कमिश्नर आवास के ठीक पीछे घात लगाए अपराधियों ने नीरज को निशाना बनाया. ताबड़तोड़ नीरज पर एक साथ कई फायर झोंक दिए.खून से लथपथ नीरज वहीं गिरकर तड़पने लगा .
नौकरी दिलाने के नाम पर लड़कियों से देह व्यापार करवाती थी भाजपा नेत्री


गोलियों की आवाज सुनकर स्थानीय लोग अपने घरों से बाहर निकल उ पुलिस को सूचना दी.स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस ने मौके पर पहुंचने में काफी देर किया .घायल अवस्था में नीरज को जिला अस्पताल ले जाया गया किंतु मामला गम्भीर होने के कारण डाक्टरों ने मेडिकल कालेज रेफर कर दिया.मेडिकल कालेज के डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)


इसे भी पढ़े -

One Thought to “योगी के दौरे के तुरंत बाद गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा गोरखपुर”

  1. उन्नाव:विकास खण्ड बीघापुर की ग्राम सभाओं में हो रहा जमकर भ्रष्टाचार - न्यूज़ अटैक

    […] […]

Comments are closed.