You are here

तिलकधारी बाबा ने बच्चे को बना लिया हबस का शिकार

वाराणसी . वाराणसी के नाटीइमली इलाके में मानवता को शर्मसार करते हुए एक चंदनधारी मंदिर के पुजारी ने 14 वर्षीय किशोर के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया. इस पाखंडी पुजारी का भांडा तब फूटा जा हबस के शिकारी इस बाबा से दुष्कर्म का शिकार हुआ बच्चा अपने घर पंहुचा .अपने घर पहुचे रोते हुए बच्चे को देख घर के लोग काफी परेशान हो गये ,तब कुरेदने के बाद बच्चे ने बाबा के द्वरा किए गए कुकर्मो की दास्ता घर वालो के सामने व्यक्त किया .

बच्चे के साथ हुए इस दुष्कर्म की घटना के बाद घर वाले अचेत अवस्था में पहुच गए किन्तु किसी तरीके बच्चे को लेकर चेतगंज थाने पहुच बाबा के करतूतों का भांडा फोड़ कर मदद की गुहार लगाई .बच्चे के साथ हुए आप्राकृतिक दुष्कर्म की शिकायत पर चेतगंज पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए हबस के पुजारी बाबा उमेश दास गिरफ्तार कर उसके खिलाफ अप्राकृतिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक नाटीइमली मुहल्ले में स्थित हनुमान मंदिर पर दुष्कर्म का शिकार किशोर रोजाना हनुमान मंदिर दर्शन-पूजन करने जाता है.विगत सोमवार की रात वह मंदिर आया गया था , इसी दौरान पुजारी बहला-फुसलाकर उसे अपने कमरे में ले गया और उसके साथ जबरदस्ती कुकर्म किया.मुंह खोलने पर पुजारी ने किशोर को धमकाया कि इस बात की जानकारी किसी को नहीं होनी चाहिए .

इलाके के लोगों का कहना है कि गिरफ्तार उमेश दास मंदिर आने वाली महिलाओं से भी छेड़खानी करता था लेकिन लोकलाज के भय से लोग विरोध नहीं कर पाते थे .

इसे भी पढ़ें –


  • भगवाचोले में छिपा नैमिषारण्य का महंथ सेक्स वासना का पुजारी निकला ,तलाशी में अंगौछे पर स्पर्म व वियाग्रा के खाली रैपर मिले

  • हबस के भूखे बाबा के कमरे से निकले महिलाओं के गहने और सीडी

  • हबस के भेड़िए बाबा ने लूट ली छात्रा की इज्जत ,करता था गंगाजल और फल का सेवन

  • ब्राह्मणवादियों के लिए घर के दरवाजे बंद करने की मुहिम चलाएंगे जाट

  • पूरे देश को ठगने वाला रामदेव फर्जी बाबाओं की लिस्ट में नहीं

  • बुढ़ापे में चढ़ा सेक्स का भूख ,रेप करते पुलिस के हत्थे चढ़ा ढोंगी बाबा






 

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)

इसे भी पढ़े -

Leave a Comment