You are here

BJP के विजय रथ के सपने को चकनाचूर करने गुजरात जाएंगे अखिलेश यादव

लखनऊ. भाजपा के विजय रथ के सपने को चकनाचूर करने हेतु समाजवादी पार्टी भी गुजरात में चुनाव प्रचार करेगी .इत्ब्ना ही नहीं समाजवादी पार्टी ने गुजरात की पांच सीटों पर चुनाव लड़ने का भी एलान कर दिया है ,किन्तु प्रत्याशियों के नामो की घोषणा अभी बाकी है .समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यह भी संकेत दे दिया है की सपा गुजरात में कांग्रेस पार्टी की राह में कोई रोड़ा नहीं अटकाना चाहती जिससे कि गुजरात चुनाव में सेकुलर ताकते कमजोर हो .

पूर्व मुख्यमंत्री व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुजरात चुनाव के सम्बन्ध में आज लखनऊ में गुजरात से आए समाजवादी पार्टी के नेताओं के साथ बैठक किया .बैठक में गुजरात सपा अध्यक्ष सुरेंद्र यादव ने राज्य के राजनीतिक हालात के बारे में बिधिवत सपा अध्यक्ष को जानकारी दिया .

पत्रकारों से बात करते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि वे अगले महीने वहाँ प्रचार करने जाएंगे. इतना ही नहीं गुजरात में कोई भी पार्टी जो भाजपा के विजय रथ को रोंकने का प्रयाश कर रही है उसके बुलाबे पर प्रचार पर जरूर जाऊंगा.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव घोषणा किया कि गुजरात में हम पांच सीटों पर चुनाव लड़ेंगे, जहां हमारा संगठन मजबूत है अन्य सीटों पर समाजवादी पार्टी कांग्रेस का समर्थन करेगी.

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें -
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)






इसे भी पढ़े -

Leave a Comment