You are here

भगवाधारी नैमिषारण्य का महंथ सेक्स वासना के साथ -साथ चोर भी निकला

लखनऊ .सीतापुर के नैमिषारण्य का महंथ सेक्स वासना का पुजारी होने के साथ साथ मूर्ति चोर भी है भगवाधारी चर्चित बाबा के आरोपों की फेहरिस्त यही पर खत्म नहीं होती बल्कि अयोध्या में भी बाबा सियाराम दास का भूमि विवाद चल रहा है, जो दीवानी से जुड़ा हुआ है. लखनऊ के वजीरगंज में मठ की जमीन की खरीद-फरोख्त को लेकर भी पुलिस कार्रवाई कर चुकी है.

बुधवार को दलित महिला को पिछले कई माह से बंधक बनाकर दुष्कर्म को अंजाम दे रहे आरोपी बाबा को जेल जाने से पहले मेडिकल परीक्षण के कई चक्रों से गुजरना पड़ा. रक्त के नमूने और स्लाइड लिए जाने के बाद बुधवार को बाबा सियारामदास को जेल भेजा गया.

इस मामले में एएसपी एमपी सिंह का कहना है कि उत्तर प्रदेश के कई जिलों की पुलिस से संपर्क किया जा रहा है। फिलहाल जो रिकार्ड मिले हैं, उसमें बाबा सियारादास पर बाराबंकी में हुई मूर्ति चोरी का केस सामने आया है. अयोध्या में आश्रम का भूमि विवाद दीवानी में विचाराधीन है. लखनऊ के वजीरगंज थाने में धोखाधड़ी के मामले में पुलिस कार्रवाई कर चुकी है. इसमें सियारादास पर मठ की जमीन को बेचने का आरोप है. यह जमीन पाण्डेयगंज सहित अन्य स्थानों पर मौजूद है.

इसे भी पढ़ें -

  • भगवाचोले में छिपा नैमिषारण्य का महंथ सेक्स वासना का पुजारी निकला ,तलाशी में अंगौछे पर स्पर्म व वियाग्रा के खाली रैपर मिले
 

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)

इसे भी पढ़े -

Leave a Comment