You are here

भाजपा विधायक के निशाने पर योगी सरकार ,दलितों के उत्पीड़न पर उठाया सवाल


बलरामपुर।उत्तर  प्रदेश की खराब कानून व्यवस्था  को लेकर विपक्ष से घिरी योगी सरकार के साथ साथ सत्ता पक्ष के लोग भी बदहाल कानून व्यवस्था व दलित उत्पीड़न को लेकर हुकार भरते नजर आ रहे है।
यूपी के बलरामपुर सदर से बीजेपी विधायक पल्टूराम ने कानून व्यवस्था और दलित उत्पीड़न का मुद्दा उठाते हुए पुलिस पर गम्भीर आरोप लगाए है ।

विधायक पल्टूराम ने मीडिया को जारी किये गए पत्र में गोंडा जिले के तरबगंज थाना की पुलिस और गोंडा के पुलिस अधीक्षक पर आरोप लगाते हुए कहा है कि जिले की कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है पुलिस अपराधियो पर कार्यवाही करने के बजाय उनसे रिश्वत लेकर उनको बचाने का काम कर रही है । दलितों के बार बार थानो के चक्कर लगाने के बाद भी कोई सुनवाई नही हो रही है ।जिससे दलितों की हत्त्या हो रही है ।

बीजेपी विधायक ने आरोप लगाया है की गोंडा के पुलिस अधीक्षक दलितो पर हो रहे हमलो पर अपराधियो के खिलाफ  कोई कार्यवाही न करके उलटे उन्ही लोगो को धमका रहे है । बीजेपी विधायक ने चेतावनी देते हुये कहा है कि अगर दलितों का उत्पीड़न रोका न गया और अपराधियो पर कार्यवाही न हुई तो सड़को पर उतर कर इंसाफ के लिये आंदोलन छेड़ दिया जायेगा।भाजपा विधायक द्वारा कानून व्यवस्था पर उठाए गये सवाल पर एक बार विपक्ष को सरकार के खिलाफ बोलने का मौका दे दिया है।

रिपोर्ट-फरीद आरज़ू

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)

इसे भी पढ़े -