You are here

मोदी सरकार द्वारा धर्म के नाम पर मन में डर बिठाया जा रहा है -प्रकाश राज

नई दिल्ली .मशहूर एक्टर प्रकाश राज ने मोदी सरकार और भाजपा शासित राज्यों की सरकार पर अप्रत्यक्ष तौर पर हमला बोलाते हुए कहा कि अगर धर्म, संस्कृति और नैतिकता के नाम पर मन में बिठाया जा रहा डर, डराना नहीं है, तो फिर डराना किसे कहेंगे? प्रकाश इससे पहले पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या मामले पर बोले थे, जिसके बाद वह विवादों से घिर गए थे. दक्षिण भारत की फिल्मों में बेहतरीन काम के लिए उन्हें जाना जाता है, जबकि बॉलीवुड फिल्मों में भी उन्होंने कई निगेटिव और मजाकिया किरदार निभाए हैं.

प्रकाश राज ने शुक्रवार को एक ट्वीट किया “अगर मेरे देश की सड़कों पर युवा जोड़ों को नैतिकता के नाम पर गाली दी जाए और उनसे छेड़छाड़ की जाए, तो यह डराना नहीं होगा… कानून हाथों में लेना और गोमांस के शक पर भीड़ द्वारा किसी की हत्या कर देना, डराना नहीं होगा. गालियों के साथ ट्रोल करना और परेशान करना, डराना नहीं होगा.

यह पहला मौका नहीं है, जब प्रकाश राज ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. लोकप्रिय पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर निशाना साधा था, जिसके बाद वे सुर्खियों में छा गए थे. लंकेश के परिवार के करीबी माने जाने वाले एक्टर ने कहा था कि प्रधानमंत्री और बाकी लोग, तो ऐसे बर्ताव कर रहे हैं, जैसे कुछ हुआ ही न हो.

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें –
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)






इसे भी पढ़े -