You are here

निकाय चुनाव की तैयारी कर रही भाजपा ,मंत्री बाँट रहीं नोट


लखनऊ. देश की कुछ भांड व मनुवादी मीडिया मोदी व योगी सरकार का तलुआ चाट रही है ,सहारनपुर भीम आर्मी मुखिया की गिरफ़्तारी पर आतंकवादी की पकड़ जैसा ख़बर चलाने वाली मीडिया को लखनऊ में एक मंत्री द्वारा १०० का नोट बाटना नहीं दिखा चंद महीनो में पूर्व मुख्यमंत्री मायावती व दयशंकर सिंह के विवादों के बीच चर्चा में आई उक्त ठाकुर समाज की महिला को बसपा सुप्रीमो मायावती का अपमान करने के बदले पहले भाजपा ने बिना किसी राजनीतिक अनुभव के उत्तर प्रदेश महिला भाजपा की कमान सौंपी और चंद दिन बाद हुए विधान सभा चुनाव में लखनऊ के सवर्ण मतदाताओं की भरमार वाली सरोजनी नगर विधान सभा सीट से प्रत्याशी बना दिया .भाजपा की रणनीति काम कर गई सरोजनी नगर के सवर्ण मतदाताओं ने सर माथे पर बिठाकर विधान सभा चुनाव में जीत दिलाकर भाजपा नेत्रि स्वाति सिंह को बसपा सुप्रीमो मायावती के अपमान का उपहार सौंप दिया .

भाजपा से जुड़े व्यवसायी एवं उसके गुर्गों ने की पत्रकार की धुनाई

विधान सभा चुनाव में अप्रत्याशित जीत के बाद भाजपा ने ठाकुर जाति के महंत योगी आदित्यनाथ को सत्ता की कुंजी सौंपी तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के साथ ही ठाकुर समाज के तमाम विधायकों को अपने मंत्रिमंडल में शामिल कर साफ़ संदेश दे दिया की संत के साथ साथ हम ठाकुर है .

भाजपा सरकार में पिट रहे कुर्मी ,कुर्मी विधायकों में सरकार के प्रति आक्रोश

भाजपा के शीर्ष नेतृत्व व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पसंद विधायक स्वाति सिंह को प्रथम बार की जीत पर ही मंत्री मंडल में स्थान मिल गया ,जो कि बताया जाता है कि मंत्रिमंडल में स्थान मिलने के बाद मंत्री स्वाति सिंह ठाकुर समाज की महिलाओ का भाजपा के प्रति गोलबंदी में जुट कर आगामी निकाय चुनाव की तैयारी में जुट गई है .

लखनऊ:निहत्थे आंदोलनकारी छात्रों पर पुलिस का कहर ,कई गंभीर रूप से घायल

केंद्र व राज्य सरकार का मध्निषेध विभाग करोड़ों बर्बाद कर समाज को नशा मुक्ति का संदेश देता है किंतु दूसरी तरफ़ उनकी मंत्री स्वाति सिंह शराब परोसने के अड्डे का उद्घाटन करती है ,इस उद्घाटन की ख़बर के बाद भाजपा ने अपने इस महिला मंत्री से जवाब माँगना भी उचित नहि समझा बल्कि निकाय चुनाव में पार्टी की मजबूत स्थिति हेतु अपने इस मंत्री को खुला छूट दे दिया .

उत्तर प्रदेश सरकार कि यह मंत्री अब नागरिकों को पैसा बाट कर निकाय चुनाव हेतु भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने हेतु संलगन है .बिवादो से नाता जोड़ चुकी मंत्री स्वाति सिंह लखनऊ में बड़े मंगल के भंडारे के दौरान पूड़ी सब्जी के साथ थाली में 100-100 की नोटों का खुला वितरण कर चर्चा बटोर रही है ,इस कार्यक्रम की फ़ोटो पुनः सोसल मीडिया पर वायरल हुआ किंतु मनुवादी मीडिया को मंत्री का खुले तौर पर नोट बाटना नहि दिखा .

फिरहाल लखनऊ के राजनीतिक गलियारे में चर्चा है कि मंत्री स्वाति सिंह नोट बाँटकर निकाय चुनाव हेतु भाजपा के पक्ष में अभी से माहौल बनाने में जुट गई है .

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)

इसे भी पढ़े -