You are here

PM मोदी के स्वच्छता मिशन को भाजपा मंत्री ने दिखाया अँगूठा

नई दिल्ली .प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान को भाजपा सरकार के ही मंत्री अँगूठा दिखाते हुए सार्वजनिक स्थानो पर पेशाब कर रहे है . महारास्ट्र सरकार के जल संरक्षण मंत्री राम शिंदे के खुले में पेशाब करने का वीडियो वायरल होने के बाद से ही भारतीय जनता पार्टी विपक्ष के निशाने पर आ गई.

वायरल वीडियो में मंत्री राम शिंदे महाराष्ट्र के एक खेत में खुले में पेशाब करते नज़र आ रहे हैं. सोशल मीडिया में इस वीडियो को हज़ारों लोग शेयर कर प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान की भाजपाई मंत्री दवरा खिल्ली उड़ाने की बात कह रहे है .

रविवार को मनाए गए वर्ल्ड टॉयलेट डे पर वायरल हुए इस वीडियो को लेकर विपक्षी दलो के नेताओ ने कहा कि मंत्री के वायरल वीडियो से साबित होता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वच्छता अभियान नाकाम हो गया है.महाराष्ट्र की विपक्षी पार्टी एनसीपी का कहना है कि मंत्री को सड़क पर टॉयलेट नहीं मिलने से साफ है कि सरकार सार्वजनिक जगहों पर शौचालय उपलब्ध कराने के अपने मिशन में नाकाम रही है.

वीडियो वायरल होने के बाद मंत्री शिंदे ने अपनी सफाई में कहा कि वो बीमार महसूस कर रहे थे और उन्हें कहीं शौचालय नहीं मिला.शिंदे ने बताया कि बीते महीने वो एक सिंचाई परियोजना की समीक्षा के लिए दौरा कर रहे थे. शनिवार को वो बार्शी और सोलापुर के बीच थे.

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें –
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)






इसे भी पढ़े -

Leave a Comment