You are here

पहले दिन रंगून ने कमाए 6.75 करोड़, नाना की वेडिंग एनिवर्सरी भी रिलीज़

इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर दो बॉलीवुड फिल्में रिलीज़ हुई है- पहली कंगना,सैफ और शाहिद स्टारर रंगून और दूसरी नाना पाटेकर की वेंडिग एनिवर्सरी. एक तरफ जहां रंगून फिल्म में सभी कलाकार युवा है वहीं दूसरी तरफ वेंडिग एनिवर्सरी में नाना पाटेकर की मुख्य भूमिका है.

सबसे पहले बात करते है रंगून की. फिल्ममेकर्स को फिल्म से बहुत उम्मीदें थी लेकिन फिल्म पर्दे पर कोई खास कमाल नही कर पाई. फिल्म की शुरुआत बहुत ठंडी रही. फिल्म का कुल बजट 70 करोड़ का था और रिलीज़ के पहले दिन सिर्फ 6 करोड़ 75 लाख ही कमा पाई। रंगून फिल्म दूसरे विश्व युद्ध की पृष्ठभूमि पर तैयार की गई पीरियड ड्रामा फिल्म है.

हालांकि फिल्म समीक्षकों ने फिल्म को अच्छे रिव्यू दिए हैं. दर्शकों को भी फिल्म पसंद आ रही है, फिल्म में कलाकारों की एक्टिंग की तारिफ की जा रही है इसलिए यह उम्मीद की जा रही है वीकेंड पर फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है.

बॉक्स ऑफिस पर दूसरी फिल्म वेंडिग एनिवर्सरी रिलीज हुई है. फिल्म में नाना पाटेकर और माही गिल मुख्य किरदार में है. शेखर एस. झा की इस फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत कमज़ोर है. लेकिन नाना पाटेकर के अभिनय ने फिल्म में जान डाल दी है खासतौर पर जब वह डॉयलॉग बोलते है तो दर्शक सोचने पर मज़बूर हो जाते है. फिल्म गोवा जैसी रोमांटिक जगह पर फिल्माई गई है. बात बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की करें तो फिल्म अपनी लागत वसूल कर पाएगी या नहीं यह भी मुश्किल लग रहा है.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -