You are here

आलिया को मारने की धमकी, पुलिस गिरफ्त में आरोपी

लखनऊ.फिल्म निर्माता महेश भट्ट और उनके परिवार को फिरौती के लिए धमकी मिली थी . भट्ट को फोन करने वाले ने 50 लाख रुपए की मांग पूरी न करने पर उनकी पत्नी सोनी राजदान और अभिनेत्री बेटी आलिया को जान से मारने की धमकी दी थी . इस सन्दर्भ में भट्ट परिवार ने मुंबई की जुहू पुलिस से शिकायत दर्ज कराई . मुंबई पुल‍िस और यूपी एसटीएफ ने इस मामले में लखनऊ से एक शख्स को गिरफ्तार किया है. धमकी के बाद भट्ट परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

सूत्रों के मुताबिक पुलिसिया पूछताछ में आरोपी संदीप ने बताया कि मेरा अंडरवर्ल्ड से कोई कनेक्शन नहीं है. मैं कोई डॉन-वॉन नहीं हूं.बब्लू श्रीवास्तव को मैं जानता भी नहीं हूं, न ही कभी मिला हूं. मुझे फिल्मों का थोड़ा-बहुत शौक है. मुंबई में रहने के दौरान मुझे नंबर मिल गया था, लेकिन अभी बेरोजगार हूं. मैंने सोचा कि आसानी से कुछ पैसा मिल जाएगा, इसलिए कॉल कर दिया.

बताया जाता है कि आरोपी संदीप 2004 से 2010 एक क्लोथ स्टोर पर सेल्समैन था. इसके बाद 2011 से 2016 तक कलेक्शन एजेंट रहा. 2016 में आशियाना में उसने खुद की दुकान खोली, लेकिन नुकसान की वजह से बंद हो गई. इसके बाद वह मुंबई चला गया.

फिल्म निर्माता महेश भट्ट को ये कॉल उत्तर प्रदेश से वॉट्सएप से किया गया था . पहले महेश ने इन्हें गंभीरता से नहीं लिया, लेकिन बाद में उन्हें टेक्स्ट और वॉट्सएप मैसेज भी मिले. इनमें उन्हें धमकियों को हलके में न लेने के लिए कहा गया था . इसके बाद भट्ट ने पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कराई.पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद भट्ट परिवार के बयान भी दर्ज कर लिए हैं.एंटी एक्सटॉर्शन सेल मामले की जांच कर रही है.कॉल करने वाले ने उन्हें लखनऊ के किसी बैंक के ब्रांच में पैसे जमा करने को कहा है. ये कॉल और मैसेज महेश को 26 फरवरी से मिल रहे थे.

महेश को धमकी मिलने का यह नया मामला नहीं है 2015 में भी महेश भट्ट के परिवार को धमकी मिली थी. उस समय डी गैंग का नाम सामने आया था.तब पुलिस ने इस मामले में करीब एक दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया था.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -