You are here

BJP विधायक हुआ बेनकाब ,लगा नौकरानी की बेटी से रेप का आरोप

लखनऊ .बेटी के सम्मान में ,भाजपा मैदान में नारे को हवा देकर महिलाओ कि सुरक्षा के दावे कर सत्ता पर काबिज भाजपा के नेताओ का चाल ,चरित्र का लगातार पर्द्फास हो रहा है .उन्नाव के भाजपा विधायक पर लगे आरोप अभी ठन्डे भी नहीं पड़े थे कि चरित्रवान पार्टी भाजपा के एक और विधायक कि घिनौनी करतूत ने पार्टी को कटघरे में खड़ा करदिया है .

ताजा मामला बदायूं के बिसौली  का है जहा पर  भाजपा  विधायक कुशाग्र सागर पर भी रेप का आरोप लगा है. विधायक कुशाग्र सागर पर उनकी नौकरानी ने ही शादी का झांसा देकर  रेप करने का आरोप लगाया है. नौकरानी के अनुसार  विधायक ने उसके साथ दो साल तक रेप किया. पुलिस से शिकायत करने पर एसएसपी ने मामले की जांच सीओ को सौंपी है.

कुशाग्र सागर बदायूं के बिसौली विधानसभा सीट से भाजपा  के टिकट पर 2017 में विधायक बना . वह बरेली में थाना बारादरी इलाके के ग्रीन पार्क कालोनी में रहते हैं. उनके घर पर काम करने वाली महिला की लड़की ने भाजपा  विधायक पर आरोप लगाया है कि उन्‍होंने उसके साथ दो साल से अधिक समय तक रेप किया. पीड़िता का कहना है कि विधायक कुशाग्र सागर ने उसे शादी का झांसा दिया था लेकिन उसने ऐसा नहीं किया. पीड़िता के मुताबिक विधायक उसकी जगह किसी और महिला से 17 जून को शादी कर रहा है.

पीडि़त महिला का कहना है कि पूर्व में जब उसने मामले की शिकायत की थी तो विधायक के परिजनों ने यह कहकर मामला शांत करा दिया था कि अभी तुम नाबालिग हो, जब बालिग हो जाओगी तुम्‍हारी शादी विधायक से करा देंगे लेकिन विधायक बन जाने के बाद अब वह लोगों में यह फैला रहा है कि उसने 20 लाख रुपये देकर मामला रफादफा कर दिया है.

पीडि़ता मंगलवार को मामले को लेकर एसएसपी से मिली. उसने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर विधायक पर शादी का झांसा देकर संबंध बनाने का आरोप लगाया है. पीडि़ता ने चेतावनी भी दी है कि अगर उसे मामले में न्‍याय नहीं मिला तो वह आत्‍महत्‍या कर लेगी.  विधायक कुशाग्र सागर से मामले में बात नहीं हो पाई जबकि एसएसपी ने मामले की जांच सीओ को सौंप दी है.

इसे भी पढ़े -

Leave a Comment