You are here

बिहार उपचुनाव : तीनों सीट पर आरजेडी लड़ेगी चुनाव -लालू यादव

पटना. बिहार उपचुनाव की तिथि की घोषणा हो चुकी है, चुनाव को लेकर राजद सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने कहा कि राजद बिहार में तीनों सीटों चुनाव लड़ेगी.उन्होंने कहा कि तीनों सीट हमारा है और हम तीनों पर चुनाव लड़ेंगे.

रांची में चारा घोटाला में सीबीआइ की विशेष अदालत में पेश होकर निकले बिहार के पूर्व मंत्री मुख्यमंत्री लालू प्रसाद ने उपचुनाव की तिथि की घोषणा पर चुनाव लड़ने की बात कही,वहीं चारा घोटाला मामले में जिला बार एसोसिएशन के अधिवक्ता भरत महतो के निधन से लालू प्रसाद सहित अन्य आरोपियों की ओर से होने वाली बहस शुक्रवार को आंशिक हुई. दुमका कोषागार से अवैध निकासी से संबंधित चारा घोटाला मामले में सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश शिवपाल सिंह की अदालत में बहस होने की तिथि निर्धारित थी. मामले में लालू प्रसाद सशरीर पेश भी हुए.

आंशिक बहस के बाद शेष बहस के लिए अदालत ने सोमवार की तिथि निर्धारित की है. अधिवक्ता के निधन से कंडोलेंस हो गया. कंडोलेंस के बाद अधिवक्ताओं ने न्यायिक कार्यों में भाग नहीं लिया. इस कारण आंशिक बहस ही हो पाई. अदालत ने इस मामले कि सुनवाई के लिए सोमवार की तिथि निर्धारित की है. अदालत में लालू के अलावा गोपी नाथ दास व कृष्ण कुमार की ओर से बहस होना था. कोर्ट से लालू प्रसाद निकल गये.

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .

इसे भी पढ़े -