You are here

योगीराज : सामूहिक रेप कि शिकार हुई ७ वर्षीया बच्ची

इलाहाबाद .इलाहाबाद के घूरपुर थाना क्षेत्र के अमरेहा बुदावां गांव में गुरुवार को मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है ,एक सात वर्षीया लड़की को बहसियो ने अपने दरिंदगी का शिकार बना लिया.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी के पीआरओ संदीप तिवारी ने बताया कि यह बच्ची अपनी मां के साथ आंगन में सो रही थी, तभी रात डेढ़ से दो बजे के बीच चार लोग इस बच्ची का मुंह दबाकर उठा ले गए और 100 मीटर की दूरी पर स्थित एक खेत में उसका यौन शोषण किया. सुबह करीब 5:30 बजे घटनास्थल पर इस बच्ची के कराहने की आवाज सुनकर गांव के लोग एकत्र हुए और पीड़िता को उसकी मां के पास ले गए.

योगी सरकार ने गुंडों के आगे समर्पण कर दिया है,राज्यपाल मौन ?

पुलिस ने कहा कि डाक्टरी जांच में यौन शोषण की पुष्टि हुई है और चार संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है. बच्ची की हालत नाजुक है. उन्होंने बताया कि इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 452, 363, 504, 506 और पोक्सो की संबद्ध धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

सहारनपुर कि चिंगारी उठ सकती है पुरे देश में , प्रदर्शन कि तैयारी

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी ने घटनास्थल का दौरा किया और बच्ची के परिजनों से पूछताछ की. मुंबई में नौकरी करने वाले एक युवक के परिवार में यह घटना घटित हुई. परिवार में पत्नी के अलावा दो बेटियां और एक बेटा है.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -

Leave a Comment