You are here

पूर्व विधायक के भतीजे से माफ़िया डान छोटा शकील और रवि पुजारी ने माँगा 10 लाख की रंगदारी ,मुक़दमा दर्ज

फरीद आरजू
बलरामपुर।यूपी के बलरामपुर जिले की पुलिस ने माफिया डान छोटा शकील तथा रवि पुजारी के विरूद्ध रंगदारी मांगने व जान से मारने की धमकी देने के एक कथित मामले मुकदमा दर्ज किया है।पुलिस ने यह कार्यवाही सपा के पूर्व विधायक के भतीजे की शिकायत पर किया है।




बलरामपुर जिले के उतरौला विधान सभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक आरिफ अनवर हाशमी के भतीजे नोमान हाशमी ने पुलिस कप्तान को सूचना दी कि 25 जुलाई को अपराह्न लगभग 3:44: बजे उनके मोबाइल पर एक अज्ञात नंबर से फोन आया।फोन करने वाले ने अपना नाम छोटा शकील बताते हुए दस लाख रूपए की मांग तथा रूपया न देने पर परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी।नोमान हाशमी के मुताबिक 16 मिनट के अंदर अलग अलग नंबरो से चार बार फोन आया।फोन पर बराबर रूपए की मांग छोटा शकील बता कर किया जाता रहा। पुनः 7 अगस्त पुनः उनके मोबाईल पर एक दूसरे नंबर से फोन आया।इस बार फोन करने वाले ने अपना नाम रवि पुजारी बताते हुए गाली गलौज की और पांच लाख रूपए की मांग करने लगा।रूपया न देने पर परिवार सहित जान से मार देने की धमकी दी।इस प्रकार बार बार धमकी भरे फोन व रूपए की मांग से पूरा परिवार दहशत में है।

नोमान हाशमी ने स्थानीय पुलिस को सूचना देने के बाद घटने से जिले के पुलिस कप्तान को लिखित व मौखिक रूप से अवगत करते हुए अपने व अपने परिवार की सुरक्षा की मांग की।सादुल्लानगर थानाध्यक् रामाश्रय राय ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस अधीक्षक के आदेश पर छोटा शकील व रवि पुजारी के विरूद्ध मुकदमा अपराध संख्या 1054/17 के अन्तर्गत आई पी सी की धारा 384/व 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।



सत्यता क्या है? यह तो विवेचना के बाद ही सामने आ पायेगा लेकिन मामला पूर्व विधायक के परिवार से जुडा होने के चलते पुलिस मामले की गंभीरता से छानबीन करती दिखाई पड रही है।

खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading...


इसे भी पढ़े -

Leave a Comment