You are here

राम राज्य : सूरत में प्रवीण तोगड़िया के भाई समेत 3 लोगों की चाकुओं से गोदकर हुई हत्या

नई दिल्ली .सुशासन और विकास का लगातार दावा करने वाली भाजपा के गुजरात सरकार के सत्ता सँभालते ही हिंदूवादी नेता व विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया के चचेरे भाई समेत 3 लोगों की चाकू मारकर हत्या कर दी गई ,गुजरात में हुई इस हत्या ने भाजपा के राम राज्य की पोल खुल गई है .बताया जा रहा है कि 6 अज्ञात हमलावरों ने शनिवार 14 मई की देर रात विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया के चचेरे भाई भरत तोगड़िया समेत 3 लोगों की चाकू मारकर हत्या कर दी. यह वारदात वरच्छा इलाके में मौजूद एक बिल्डर के ऑफिस में हुई थी. इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

मृतक भरत तोगड़िया के भाई प्रफुल्ल तोगड़िया सूरत नगर निगम में विपक्ष के नेता हैं. पुलिस ने बताया कि इस घटना में एक अन्य व्यक्ति अशोक पटेल भी गंभीर रूप से घायल हुआ है. हमले के बाद हमलावर मौका-ए-वारदात से फरार हो गए. मृतकों में भरत तोगड़िया के अलावा बकुल हिरानी और पूर्व कांग्रेस काउंसलर के बेटे महेश रदाड़िया शामिल हैं.

बताया जाता है कि जिस वक्त हमला किया गया इन चारों के बीच हिरानी के ऑफिस में जमीन सौदे को लेकर कोई डील चल रही थी. उसी वक्त हमलावर वहां पहुंचे और कुछ देर की बहस के बाद मामला बढ़ गया जिसके बाद हमलावरों ने चाकुओं से चारों पर हमला कर दिया. वहां से चारों को सिमर अस्पताल ले जाया गया जहां पर तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया गया जबकि चौथे की हालत गंभीर बताई जा रही है.

पुलिस इंस्पेक्टर सी.के. पटेल ने कहा कि वह मामले की पड़ताल कर रहे हैं, वहीं सूरत पुलिस कमिश्नर आशीष भाटिया ने कहा था हमलावरों की पहचान कर ली गई है. जानकारी के मुताबिक हमलावर बकुल भाटिया के जानने वाले थे.

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .<a

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें –
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)


(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

(sc_adv_out = window.sc_adv_out || []).upsh({
id : “240339”,
domain : “n.ads3-adnow.com”
});

इसे भी पढ़े -