You are here

जेल की बजाय भाजपा बना भ्रष्टाचारीयो का अड्डा

नई दिल्ली .केंद्र में नरेन्द्र मोदी के सत्ता सँभालने के बाद से ही भ्रष्टाचारीयो की पौ बारह है ,अन्य दलों में अपनी रोटी सेक रहे भ्रष्टाचारी नेताओ पर भाजपा व केंद्र सरकार लगातार हमलावर रही है किन्तु खुद को घिरता देख भ्रष्टाचारी नेता भाजपा की शरण को स्वीकार कर गंगा की तरह पवित्र हो जाने में ही भलाई समझते है ,यही कारण है कि आज भ्रष्टाचारीयो के समायोजन का अटूट संगम बन भाजपा तेजी से भ्रष्टाचारीयो को आयातित कर खुद को मजबूत करते हुए उनके कुकर्मो पर गंगा जल छिड़क पवित्र कर रही है .

पाटीदार आन्दोलन के नेता हार्दिक पटेल ने भी इस मुद्दे पर लगातार भाजपा पर हमला बोलते हुए बेनकाब किया है .उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार समेत गंभीर अपराध में लिप्त नेता अपनी-अपनी पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल हो रहे हैं और अमित शाह उन नेताओं का दोनों बाहें खोल स्वागत कर रहे हैं.

भाजपा के इस दोहरे रवैये पर तंज कसते हुए हार्दिक पटेल ने ट्विट किया है कि ”मोदी जी कहते थे की हम एक भी भ्रष्टाचारी को नहीं छोड़ेंगे, सही तो कहा था !! एक एक कर सभी को भाजपा में शामिल कर लिया !! मुकुल रॉय भाजपा के गणमान्य नेता बन गए !!”


हार्दिक पटेल ने एक अन्य रे ट्विट में लिखा कि ”2014 से पहले भ्रष्टाचारी जेल में जाते थे लेकिन 2014 के बाद भ्रष्टाचारी भाजपा में जाते हैं। सच में देश नहीं देश के नेता बदल गए !!”

फिरहाल भ्रष्टाचारीयो की जमात के भाजपा में शामिल करने के मुद्दे पर भाजपाई नेता कुछ भी बोलने से कतरा रहे है किन्तु विपक्ष लगातार भाजपा और मोदी ,शाह की इस नीति का खुलासा कर रहा है .

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें –
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)






इसे भी पढ़े -