You are here

बसपा के बागी इन्द्रजीत सरोज की अखिलेश के हाथो हुई सपा में इंट्री

लखनऊ .बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो रहे बागी नेता इन्द्रजीत सरोज ने अपने समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी की साईकिल की सवारी कर लिया है . सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ही पूर्व मंत्री इन्द्रजीत सरोज की सपा में इंट्री करवाई है .

पूर्व बसपा नेता सरोज ने कहा कि बसपा में बोलने की आजादी नहीं थी. यहां कम से बोलने और बैठने की आजादी है.बसपा में उसी तरह अघोषित इमरजेंसी है, जैसे मोदी की सरकार में है. मुझ पर भाजपा और कांग्रेस में जाने का दबाव था,लेकिन मैं विद्यार्थी जीवन से बसपा से जुड़ा था.पार्टी में राष्ट्रीय महासचिव रहा किन्तु आत्मा तैयार नहीं थी कि मै भाजपा जैसी झूठों की पार्टी जाऊ .

उन्होंने कहा 5 साल विधानसभा में मैंने देखा पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव प्रगतिशील विचारों के व्यक्ति हैं. वर्तमान मुख्यमंत्री योगी ने छह महीने की उपलब्धि में कुछ नहीं किया और न दिखा पाए.

इस मौके पर अखिलेश यादव ने कहा कि दलित और गरीबों की आवाज को सदन में पहुंचाने वाले नेता इंद्रजीत सरोज का हम पार्टी में स्वागत करते है और मैं भरोसा दिलाता हूं इस पार्टी को अपना घर समझना. आप यहां अपनी बात रख सकते हैं, यहां लोकतंत्र है.उत्तर प्रदेश में आखिरी लड़ाई सपा से ही होनी है. ऐसे लोगों से मुकाबला है जिनके पास अफीम है. चुनाव आते-आते पता नहीं कौन सा अफीम निकाल दें.

योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा सपा सुप्रीमो ने कहा कि हमें तो मथुरा याद दिलाते हैं, लेकिन राम रहीम की बात नहीं करते. पता चला हनीप्रीत उत्तर प्रदेश के रास्ते से निकल गई. हो सकता है इस मुद्दे को दबाने के लिए कोई और मुद्दा खड़ा कर दें.

इसे भी पढ़े –

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




इसे भी पढ़े -