You are here

लखनऊ के कई संगठनों ने साधना सचान को मेयर पद के लिये चुना अपना नेता , मेयर प्रत्याशी ने जताया सभी का आभार

लखनऊ । लखनऊ मेयर पद की प्रत्याशी साधना सचान को आज लखनऊ के कई संगठनों का समथर्न प्राप्त हो गया । कुर्मी स्वभिमान महासंघ के बैनर तले कुर्मी समाज के लोगों ने एक मत से समाजसेवी साधना सचान को मेयर पद के लिये लड़ाने की हुंकार भरी ।



समाज के लोगो का कहना था कि राजनीतिक दलों ने हमारे समाज को सिर्फ वोट बैंक ही समझा है ।कुर्मी स्वाभिमान महासंघ के बैनर तले लखनऊ के पासी किला रुचि खण्ड के निकट एक मैरिज हाल में
बुलाई गई बैठक में कुर्मी स्वाभिमान महासंघ के राष्ट्रीय संयोजक सुशील कटियार की मौजूदगी में आए हुए विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों ने साधना सिंह सचान के लखनऊ नगर निगम से मेयर प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़वाने का समर्थन किया साथ ही शारदा नगर वार्ड से सरोज वर्मा के नाम की घोषणा व समर्थन देने की बात की गई । इस घोषणा के बाद बैठक में आये सैकड़ो लोगो ने श्रीमती सचान का तहे दिल से स्वागत किया ।

कुर्मी समाज के लोगों का कहना था कि समाज मे अब जागरूकता आ चुकी है ।अब अपने हितों के लिए राजनेताओ ने कुर्मी समाज का केवल इस्तेमाल किया है पर अब हमे एक जुटता दिखानी होगी । जिसकी शुरुआत साधना को मेयर बनाने से होगी ।तमाम संगठनों की रजामंदी को देखते हुये बैठक में ही सुशील कटियार ने साधना सचान के नाम का समर्थन की घोषणा की ।


जनसमूह ने प्रत्याशी साधना सिंह सचान और सरोज के तालियों की गड़गड़ाहट से अपने समर्थन की बात को रखा । बैठक में श्रीमती सचान के चुनावी रणनीति पर भी चर्चा की गई ।इस मौके पर महेश पटेल , राम सिंह पटेल , रामदेवी ,सौरभ वर्मा ,अरुण पटेल ,शशि सचान ,मंजू वर्मा ,शिवधारी पटेल ,अभिषेक कटियार ,रामकुमार पटेल , आदर्श पटेल ,आदि सैकड़ो लोग मौजूद रहे ।

खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -