सांसद साक्षी महाराज साधू के वेश में एक छद्दम भेषधारी गुंडा -कांग्रेस

बलात्कारी बाबा के समर्थन में कूदे

उन्नाव.सांसद साक्षी महाराज द्वारा माननीय न्यायालय के निर्णय पर प्रश्न चिन्ह एवं आरोप सिद्ध बलात्कारी बाबा के समर्थन किये जाने के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर सांसद साक्षी महाराज के मानसिक इलाज हेतु कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चन्दा एकत्र किया और सांसद का पुतला फूंक विरोध किया .

काँग्रेस नेता व बांगरमऊ विधानसभा प्रभारी विवेक शुक्ला ने कहा कि उम्मीद है कि इलाज के बाद डेढ़ साल किसी तरह भाजपा के सांसद बिना किसी मानसिक तनाव के गुजार देंगे जिससे उन्नाव को शर्मसार नहीं होना पड़ेगा.



कांग्रेसियो ने कहा कि साक्षी महाराज बौरा गए है ,ये उनकी आदत में शुमार हो गया है कुछ भी उटपटांग बोलना उनकी फितरत में हो गया है . साक्षी महाराज खुद को साधू की संज्ञा देते है किन्तु वह साधू है ही नही बल्कि एक साधू के वेश में एक छद्दम भेषधारी गुंडे है, जो अपनी बात मनवाना चाहते है कि राम रहीम सही है.

मेरे बयान को तोड़मरोड़कर दिखाया गया

उन्नाव के सांसद साक्षी महराज शुक्रवार को राम रहीम रेप मामले पर दिए गए अपने बयान से बचते नजर आए. अपने बयान से पलटते हुए उन्होंने कहा कि वो कभी किसी अपराधी का पक्ष नहीं लेते है. उन्होंने ये भी कहा कि उनके बयान को तोड़-मरोड़कर बताया गया है.



उन्होंने कहा कि “मैंने कहा था कि एक लोगो के आरोप लगाने से कोई दोषी सिद्ध नही होता है. मैंने राम रहीम की बात ही नही किया . मैने उच्च न्ययालय के निर्णय का संम्मान करते हुए जब देखा 20 लोग मर चुके है तब मैंने कहा था एक बार उन हाजारो लोगो की बात सुन लेनी चाहिए”

रिपोर्ट–योगेंद्र गौतम/आकांक्षा मिश्रा

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -

Leave a Comment