राधे माँ पर विश्व हिन्दू परिषद के नेता ने लगाया शारीरिक संबंध बनाने का आरोप

नई दिल्ली. बलात्कारी राम रहीम के जेल जाने के बाद से ही हिन्दू धर्म के ठेकदार तथाकथित भगवान के काले चिट्ठे खुलने शुरू हो गये है , अब अपने आपको देवी बताने वाली राधे मां भी जेल जा सकती है. आशा राम ,नित्यानंद ,राम रहीम समेत अन्य तथाकथित भगवान तो युवातियो को अपनी हबस का शिकार बनाने पर जेल गए किन्तु तथाकथित देवी तो राधे मां पर एक बिहिप नेता ने जबरदस्ती शारीरिद संबंध बनाने का आरोप लगाया है.

विश्व हिंदू परिषद के सदस्य रहे सुरेंद्र मित्तल ने कहा कि राधे मां उन्हें कई तरीके से उत्तेजित करने की कोशिश करती थी. वो कई बार उन्हें आई लव यू भी बोलती थी. लेकिन बातों में आने की जगह जब सुरेंद्र ने इस सब का विरोध किया तो वो भड़क गई और अपशब्द कहने लगी, जिसके बाद उन्होंने राधे मां के पास जाना बंद कर दिया.

सुरेंद्र मित्तल अब राधे मां के खिलाफ केस दायर करने की तैयारी कर रहे हैं. सुरेंद्र ने कहा कि ये मामला दो साल पुराना है, जिसे मीडिया में भी काफी कवरेज मिला था. सुरेंद्र मित्तल के वकील ने मामले में राधे मां को नोटिस भी भेजा था. अब वो राधे मां के खिलाफ अदालत की अवमानना करने का केस दायर कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि हाईकोर्ट इस मामले को संज्ञान में लेते हुए कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे. सुरेंद्र ने कहा कि, झूठी पहचान बनाकर घूम रहे लोग, खास तौर से बाबा और स्वामियों की असलियत को सामने लाना चाहिए.

बिगत दिनों पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने कपूरथला जिले के एसएसपी को नोटिस जारी कर पूछा था कि स्वघोषित देवी राधे मां के खिलाफ एक्शन नहीं लिए जाने के मामले में उनके खिलाफ कार्रवाई को अवरुद्ध करने का मामला क्यों नहीं चलाया जाए. जस्टिस दया चौधरी की एकमात्र बेंच ने सुरेंद्र मित्तल की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए एसएसपी को यह नोटिस भेजा था. अब इस मामले में सुनवाई 13 अक्टूबर को की जाएगी.

 

इसे भी पढ़े –

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




इसे भी पढ़े -

Leave a Comment