You are here

मोदी भक्त BJP नेता ने 27 वर्षीय युवती की इज्जत को किया तार -तार

नई दिल्ली .”बेटी के सम्मान में -भाजपा मैदान में ” नारे के साथ महिला सुरक्षा का भरोषा देकर चुनावी बैतरणी पार करने वाली भाजपा के राज में उन्ही के नेता महिलाओ की इज्जत को तार -तार कर रहे है ,ताजा मामला महाराष्ट्र से है जहा कल्याण डोम्बीवली नगर निगम (केडीएमसी) के भाजपा पार्षद दया गायकवाड़ पर ठाणे की रहने वाली की एक 27 वर्षीय युवती ने शादी का झांसा देकर कई बार बलात्कार करने का आरोप लगाया है ,युवती की शिकायत पर भाजपा नेता गायकवाड़ पर IPC की धारा 376, 323, 504, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

बताया जाता है कि 27 वर्षीय युवती ने भारतीय जनता पार्टी के पार्षद दया गायकवाड़ पर बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए कहा कि गायकवाड़ ने उससे शादी का वादा किया था और सिर्फ इतना ही नहीं गायकवाड़ ने तो महिला से यह भी छिपाया था कि वो शादी शुदा है.ठाणे पुलिस को बताते हुए महिला ने कहा कि इसी साल जून में सोशल नेटवर्किंग साइट पर भारतीय जनता पार्टी के पार्षद दया गायकवाड़ से मुलाकात हुई थी.उसने दावे के साथ बताया कि गायकवाड़ ने उसे 7 जून को टिटवाला के एक लॉज में लेकर गया और वहां उसने शादी का वादा करने के बाद उसके साथ बलात्कार किया.

युवती ने आगे बताया कि उसने 16 जून को एक रिसॉर्ट में भी उसका रेप किया था. उसके शादी शुदा होने की बात तब पता चली जब एक बार मैंने उसके नंबर पर फोन किया. तो उसके फोन को एक महिला ने उठाया और पूछने पर महिला ने खुद को उसकी पत्नी बताया लेकिन जब मैंने इस बारे में गायकवाड़ से पूछा तो उसने उस महिला को तलाक देने की बात कही. उसने कहा कि अश्विनी ने इस मामले को सुलझाने के लिए अपने घर को आमंत्रित किया है, लेकिन गायकवाड़ ने वहां भी उसके साथ बलात्कार किया और इस दौरान अश्विनी और मनोज ने वीडियो बनाया.

आरोपी भाजपा नेता गायकवाड़ ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए अपने एक बयान में कहा कि महिला उन पर गलत आरोप लगा रही है. इस महिला ने उनसे 10 लख रुपए मांगे थे लेकिन इन्होंने महिला को मांगे हुए 10 लाख रुपए ना दे पाने की वजह से इस तरफ के आरोप लगा रही है.

इसे भी पढ़े –

इसे भी पढ़े -

Leave a Comment