You are here

अमर्यादित टिप्पणी करने पर नूतन के खिलाफ तहरीर

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की समाजसेवी और आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर की पत्नी डॉ. नूतन ठाकुर के खिलाफ समाजसेवी और मानवाधिकार कार्यकर्ता संजय शर्मा ने गोमतीनगर पुलिस को तहरीर देकर मुकदाम दर्ज करने की मांग की है। उनका आरोप है कि सोशल मीडिया पर नूतन ठाकुर ने उनके खिलाफ अमर्यादित और अभद्र टिप्पणी की है।

मानवाधिकार कार्यकर्ता संजय शर्मा ने शनिवार को लखनऊ के गोमतीनगर थाने के थानाध्यक्ष को तहरीर देकर नूतन ठाकुर पर सोशल मीडिया फेसबुक पर उनके (संजय शर्मा) खिलाफ अत्यंत अमर्यादित, निंदनीय, अनुचित और अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाया है और नूतन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर नियमानुसार विधिक कार्यवाही किए जाने की गुजारिश की है।

संजय शर्मा ने नूतन के पति और उप्र कैडर के आईपीएस अमिताभ ठाकुर पर विभिन्न सोशल मीडिया पर उनके निजी जीवन के बारे में अत्यंत ही अनुचित, अमर्यादित, अभद्र टिप्पणियां करते रहने का आरोप लगाया है।एफआईआर दर्ज कराने की यह तहरीर नूतन द्वारा अपने फेसबुक पर संजय को शिखंडी कहने के आधार पर दी गई है।

संजय ने तहरीर में लिखा है कि एक महिला द्वारा तीन बच्चों के बाप एक पुरुष को शिखंडी कहना निश्चित ही एक गंभीर आपराधिक कृत्य है, इसीलिए उन्होंने गोमतीनगर थाने के थानाध्यक्ष को तहरीर देकर नूतन ठाकुर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -