You are here

हरियाणा : PM मोदी के जादू व खट्टर सरकार को जनता ने नकारा , नगर निगम चुनाव में भाजपा की करारी हार

हरियाणा में सत्तारूढ़ दल भाजपा और PM मोदी कि लहर को नकार जनता ने नकारा !

हरियाणा .गुरुग्राम नगर निगम के चुनाव में हरियाणा में सत्तारूढ़ भाजपा को करारा झटका लगा है,नगर निकाय के चुनाव में जनता ने खट्टर सरकार और PM मोदी कि लहर को नकार दिया है .जिस कारण  शहर की 35 नगर निगम सीटों में से  भाजपा  महज 13 सीटों पर सिमट गई . 21 सीटों पर निर्दलीय उम्मीदवारों ने जीत का परचम लहराते हुए भाजपा को जबर्दस्त पटखनी दिया है .

 

जीते निर्दलीय  बड़ी संख्या में कांग्रेस समर्थक बताए जा रहे  हैं।.कांग्रेस ने यह चुनाव पार्टी के चुनाव निशान पर नहीं लड़ने का फैसला किया था.एक सीट इंडियन नेशनल लोकदल  के खाते में भी गई है.गुरुग्राम नगर निगम की 35 सीटों के लिए रविवार को वोट डाले गए. चुनाव अधिकारी के अनुसार चुनाव में कुल 55.4 फीसद मतदाताओं ने मताधिकार का उपयोग किया. शाम 5:00 बजे मतदान खत्म होने के तुरंत बाद मतगणना शुरू कर दी गई जिसके परिणाम  शाम 7:30 बजे तक आ गए.

चुनाव परिणाम आने के बाद  भाजपा की करारी  हार से पार्टी नेताओं के चेहरे उतर गए .जीत से खुस प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर समर्थकों का कहना है कि यदि कांग्रेस ने अपने चुनाव निशान पर चुनाव लड़ा होता तो भाजपा 10 का आंकड़ा भी नहीं पार कर पाती.

इसे भी पढ़े –

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




इसे भी पढ़े -

Leave a Comment