You are here

उन्नाव : लोकमान्य तिलक टर्मिनल के 11 डिब्बे पटरी से उतरे ,रेल विभाग की लापरवाही

उन्नाव : आज उन्नाव में एक बड़ा ट्रेन हादसा होते होते टल गया ,लोकमान्य तिलक टर्मिनल ट्रेन के 11 डिब्बे पटरी से उतर गए .किसी भी यात्री के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है ,मौके पर डी आर एम् के पहुचने की सूचना मिल रही है .

स्थानीय निवासियों व रेल विभाग के कर्मचारियों का कहना है कि उन्नाव प्रखंड क्षेत्र में रेल पटरियों के चटकने और किसी भी समय दुर्घटना घट जाने की सूचना स्टेशन अधीक्षक को विभागीय अधिकारियों द्वरा पूर्व में दी जा चुकी थी किन्तु स्टेशन अधीक्षक ने इस ओर धयान नहीं दिया .आज उसी का परिणाम रहा की पटरियों की दशा न सुधारने के कारण एक बड़ा हादशा होते होते टल गया .

इस संदर्भ में उन्नाव दैनिक यात्री संघ के जिला अध्यक्ष मुर्तजा हैदर रिजवी ने कहा कि मैंने पूर्व में डी आर एम लखनऊ,उन्नाव रेलवे स्टेशन अधीक्षक को कई बार पत्रो के द्वारा लिखित सूचना दी की उन्नाव रेलवे स्टेशन पर से सोनिक के बीच जब ट्रैन गुजरती है तो कई झटके लगते है और पटरियों के बीच में जॉइंट के बीच से कई नट बोल्ट गायब है मेरी एक न सुनी गयी . मै अभी भी कह रहा हूँ अभी भी समय है सोनिक रेलवे स्टेशन के पास कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है , अधिकारी मेरी बात पर ध्यान दे वरना किसी अप्रिय घटना से इनकार नहीं किया जा सकता .

रिपोर्ट -योगेन्द्र गौतम

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)

loading…




इसे भी पढ़े -

Leave a Comment