You are here

बजरंग दल के गुंडों ने लड़की से मिलने आए युवकों को नंगा कर पीटा

लखनऊ .उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार के सत्ता सँभालते ही कानून व्यवथा चुस्त दुरुस्त करने की घोषणा की गई थी ,गुंडे मवालियो को सुधर जाने की सख्त चेतवानी दी गई थी किन्तु उत्तर प्रदेश के अपराधी मुख्यमंत्री की चेतावानी को खुले आम प्रतिदिन ललकार रहे है किन्तु मुख्यमंत्री अपने आप को असहज महसूस कर रहे है .

ढोगी तांत्रिक के चक्कर में पिता बना हत्यारा

प्रदेश की सत्ता कट्टर हिन्दुवादी नेता योगी आदित्यनाथ के हाथ में आ जाने के बाद से ही हिन्दू दलों के ही नेता कानून को अपने हाथ में लेकर अपने आका की चेतावनी को ठिंगा दिखा रहे है .प्रदेश की जर्जर होती कानून व्यवस्था के बीच मुजफ्फरनगर में बजरंग दल से जुड़े लोगो द्वारा दो युवकों को सड़क पर पटक कर बुरी तरह से मारने का मामला सामने आया है. दोनों लड़को के बारे में बजरंग दल के लोगों का कहना है कि ये लड़कियों से मिलने आए थे, इसलिए उनको पीटा गया.

पूजा पाठ के बहाने जिस्म नोच रहा था ढोंगी बाबा ,छात्रा ने बना दिया नपुंशक

नई मंडी कोतवाली इलाके में शनिवार को बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने सरेआम 2 युवकों को दौड़ा-दौड़ाकर बेल्टों से बड़ी बेदर्दी से नंगा कर पीटा गया . इस दौरान दोनों युवक रहम की भीख मांगते रहे, लेकिन बजरंग दल के तथाकथित गुंडे लगातार उन्हें मारते रहे.बताया जा रहा है कि दोनों की फेसबुक पर लड़कियों से दोस्ती हुई और दोनों उन्हीं से मिलने पहुंचे थे.

सत्ता के दम पर BJP नेता चला रहा था सेक्स रैकेट,BJP का बेटी बचाओ नारा हुआ तार -तार

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस भी मार खा रहे युवकों को ही उठाकर थाने ले आई और बजरंग दल के कुछ लोगों के साथ उनका भी शांति भंग में चालान कर मामले को इतिश्री कर दिया . बजरंग दल के कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने 151 के अलावा ना कोई कार्रवाई की और ना उन्हें गिरफ्तार किया.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)

loading…




इसे भी पढ़े -