You are here

बवाल रोकने की बजाय महिला सहकर्मी का स्तन दबा रहा पुलिस अफसर ,बीडियो वायरल

नई दिल्ली .महिला सहित आम नागरिको के  सुरक्षा का दंभ  भरने वाले पुलिस अफसर अपने अय्याश प्रवृति का खुला प्रदर्शन करेंगे किसी ने सोचा नहीं होगा ,लखनऊ के एक पुलिस अफसर ने अबोध नाबालिक बच्चे को अपनी हबस का शिकार बना लिया तो लखीमपुर के पुलिस आवास में महिला पुलिस कर्मचारी द्वरा सेक्स रैकेट चलाने का भंद्फोद्द  होने के बाद सोसल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो चर्चा का केंद्र बनते हुए पुलिस अधिकारियो के महिला सुरक्षा सम्बन्धी दावे को मुह चिढ़ा रहा है .

सोसल मीडिया पर वायरल  आईपीएस अधिकारी का एक वीडियो  पुलिस की कार्यशैली पर ही सवाल खड़ा कर रहा  है. वायरल वीडियो एक बवाल के दौरान का है, वीडियो में एक आईपीएस अधिकारी साथी महिला अफसर से अश्लील हरकत करते हुए दिख रहा है. वीडियो कहां का है, यह क्लियर नहीं है लेकिन यह बेहद शर्मनाक है कि एक पुलिस अफसर अपनी ही जूनियर महिला पुलिस अधिकारी से इस तरह का अशोभनीय बर्ताव कर रहा है.

वायरल हुए वीडियो में साफ दिख रहा है कि आईपीएस अधिकारी का फोकस बबाल शांत करने पर नहीं, बल्कि महिला अफसर से छेड़खानी करने पर ज्यादा है. वीडियो में अफसर बार-बार जूनियर पुलिसकर्मी के निजी अंगों पर हाथ फेर रहा है, लेकिन महिला अफसर परेशान होकर बार-बार अफसर का हाथ हटा दे रही है.

देखे वायरल वीडियो -

सोशल मीडिया पर आईपीएस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं और आईपीएस अधिकारी की हरकत को पूरे पुलिस महकमे पर धब्बा बता रहे हैं. इस पूरे मामले पर चौकाने वाली बात ये है कि इस वीडियो के सामने आने के बाद भी अभी तक पुलिस अधिकारी पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

इसे भी पढ़े -

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




इसे भी पढ़े -

Leave a Comment