You are here

उन्नाव:उच्च स्तरीय सरकारी अस्पताल निर्माण के लिए बीघापुर ब्लाक परिसर की भूमि का एसडीएम ने किया निरीक्षण

बीघापुर,उन्नाव। विकास खण्ड बीघापुर क्षेत्र में विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित के निर्देश पर उच्च स्तरीय चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के उद्देष्य से सौ बेड के सरकारी अस्पताल निर्माण के लिए चल रही भूमि की तलाश के बीच उप जिलाधिकारी बीघापुर ने प्रभारी चिकित्सा अधिकारी व चकबंदी अधिकारियों के साथ ब्लॉक परिसर में खाली पड़ी भूमि का निरीक्षण किया व मौजूद अधिकारियों के साथ नक्शा व अभिलेखों की जांच पड़ताल की। प्रभारी चिकित्सा अधिकारी पंकज पांडेय ने ब्लाक परिसर की खाली पड़ी भूमि को अस्पताल के लिए उपयोगी बताया ।

ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि अजीत बॉबी ने आवागमन के साधन ,सुरक्षा, बिजली आपूर्ति जैसी अस्पताल के लिए जरूरी सुविधाओं की उपलब्धता की भी बात बताई ।इस अवसर पर कानूनगो देवीचरण व चकबंदी से कई अधिकारी के साथ ही बबलू सिंह, सभासद दिलीप बाजपेई, फार्मासिस्ट शशांक आदि मौजूद रहे ।

उप जिलाधिकारी प्रदीप कुमार ने बताया कि अस्पताल की भूमि के लिए अब तक उन्होंने 11 स्थानों का निरीक्षण किया है ।जिन तीन स्थानों का प्रस्ताव भेजना है उसमें बीघापुर ब्लाक की खाली भूमि का प्रस्ताव भी जरूर भेजा जाएगा।अस्पताल कहां बनेगा यह स्तर पर ही निर्णय होगा।

रिपोर्ट: डॉ. मान सिंह

इसे भी पढ़े –

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




इसे भी पढ़े -

Leave a Comment