You are here

गोंडा : चोर पकड़ने वाली पुलिस खुद बनी चोर

गोण्डा.चोर को पकड़ने वाली पुलिस खुद ही चोरी का काम करते है.उत्तर प्रदेश पुलिस का ये कारनामा जहा पूरे प्रदेश मे देखने को मिला तो वही गोन्डा जिले की पुलिस भी इस कारनामे मे पीछे नही है .गोन्डा नगर कोतवाली के अन्तर्गत एक पुलिस बूथ और दो पुलिस चौकीयो मे बिजली चोरी का सबूत वीडियो मे साफ देख सकते है .




शहर के इनकैन चौराहे पर पुलिस सहायता केंद्र मे बिजली का कोई कनेक्सन नही है, यहाँ पर कटिया लगा कर पुलिसकर्मी बिजली का मजा ले रहे है वही रोडवेज पर बने पुलिस चौकी पर भी बिना कोई मीटर के सीधे रोडवेज के अंदर से तार जोड़कर बिजली का लुत्फ उठाया जा रहा है ,यह केवल एक चौकी का मामला नहीं है बल्कि पूरे जिले के अधिकाँश थाने कोतवाली में चोर पकड़ने वाली पुलिस स्वयं विद्दुत चोरी कर रही है.



https://www.youtube.com/watch?v=HUp18h4KFpA
नगर कोतवाली के अन्तर्गत ही मिश्रौलिया पुलिस चौकी का भी यही हाल है यहा भी बिजली के खंभे से सीधे तार जोड़कर बिना किसी मीटर का कनेक्शन के विद्दुत का उपयोग किया जा रहा है।इस मामले मे विधुत विभाग के अधिशासी अभियन्ता ने बचते हुए कहा की इनका कनेक्शन है और हर साल मार्च मे पैसा भी जमा होता है पर बीच तार से कनेक्शन लेना गलत है.

पुलिस विभाग के आला अधिकारी एसपी सुधीर कुमार सिंह से जब इसके बारे मे पूछा गया तो कहा की मिश्रौलिया और रोडवेज पोलिस चौकी मे हमारा कनेकशन है .रोडवेज पुलिस चौकी रोडवेज की सुरक्षा के लिए है तो रोडवेज ने खुद ही अपने मीटर से सप्लाई दी हैे .एसपी ने बताया की जहाँ गलत है वहा मैं जांच करवाता हू.



हालांकि जिले के अधिकांश सरकारी कार्यालयों में विद्दुत कनेक्शन होने के बावजूद वर्षो से विद्दुत बिल बकाया है अधिकांश विभागो को नोटिस जारी कर बिल जमा करने का निर्देश दिया गया है तो कुछ विभागों द्वारा बिल जमा भी किया गया है.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -